BJP सांसद भोला सिंह पर DM का एक्शन, किसी भी बूथ में जाने पर लगी रोक

BJP सांसद भोला सिंह पर DM का एक्शन, किसी भी बूथ में जाने पर लगी रोक

उत्तर प्रदेश में हो रहे दूसरे चरण के मतदान में लगातार कई विवाद हो रहे हैं। बुलंदशहर से भारतीय जनता पार्टी के सांसद भोला सिंह को यहां एक पोलिंग बूथ पर जाने से रोक दिया गया। उन्होंने सुरक्षा में तैनात जवान की बात किसी से फोन पर कराई जिसके बाद उन्हें बूथ के अंदर जाने दिया गया। अंदर जाकर वे वोटरों के पैर छूते नजर आ रहे हैं।

सुरक्षाकर्मी ने जब भोला सिंह को रोका तो वह भड़क गए और उन्होंने सीधा डीएम को फोन लगा दिया। जिसके बाद डीएम ने सुरक्षाकर्मी से बात की और तब भोला सिंह को कमरे के अंदर जाने की इजाजत दी थी।

यह भी पढ़ें:- बैन हटने के बाद EC पर बरसीं मायावती, कहा- BJP पर मेहरबान है आयोग 

फोन पर सुरक्षाकर्मी ने डीएम से साफ कहा कि भोला सिंह, अंदर कमरे में ईवीएम के पास जाने की बात कर रहे हैं। जब डीएम ने भोला सिंह को अंदर कमरे में जाने की परमिशन दी, तब सुरक्षाकर्मी ने उन्हें अंदर जाने दिया।

कहा जा रहा है कि बुलंदशहर से भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी भोला सिंह यहां मतदान शुरू होने के लगभग एक घंटे बाद ही एक बूथ पर पहुंचे। यह बूथ शर्मा इंटर कॉलेज के बताया जा रहा है।

यह भी पढ़ें:- PM मोदी के हेलीकॉप्टर की जांच करने वाले अधिकारी पर ‘चुनाव आयोग’ की कार्रवाई, किया सस्पेंड

बता दें अंदर पहुंचकर बीजेपी प्रत्याशी वोटिंग करने आए लोगों के पांव छूते नजर आए। इस दौरान उनका किसी ने विडियो बनाकर वायरल कर दिया। विवाद उठने पर वह बूथ से बाहर आ गए।

जवान से लोगों से सवाल किया कि उसने बीजेपी प्रत्याशी को अंदर क्यों जाने दिया तो इस पर उसने कहा कि बीजेपी प्रत्याशी ने डीएम से उसकी बात कराई थी और डीएम ने ही कहा था कि उन्हें अंदर जाने दिया जाए।