जयललिता के किरदार में जल्द नजर आएंगी कंगना रनौत, दो भाषाओं में बनेगी फिल्म

जयललिता के किरदार में जल्द नजर आएंगी कंगना रनौत, दो भाषाओं में बनेगी फिल्म

हाल ही में ‘मणिकर्णिका: झांसी की रानी’ में नजर आई अभिनेत्री कंगना रनौत ने अब एक और बॉयोपिक फिल्म में काम करना स्वीकार किया है। उन्होंने तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री और तमिल फिल्मों की सुपर अभिनेत्री रही जयललिता की भूमिका को परदे पर उतारने का निर्णय लिया है।

अपने जन्मदिन के दिन कंगना ने यह कन्फर्म किया है कि वह अभिनेत्री से राजनीतिज्ञ बनीं जयललिता की बॉयोपिक करने जा रही हैं। इस फिल्म का तमिल में नाम ‘थलाइवी’ और हिंदी में नाम ‘जया’ होगा।

दोनों भाषाओं में बन रही इस फिल्म का निर्देशन विजय करेंगे। विजय ने इससे पहले ‘मद्रासपट्टिनम’ और ‘देइवा थिरुमगाल’ सरीखी फिल्मों का निर्देशन किया है।

जयललिता की बॉयोपिक में कंगना को लिए जाने पर विजय ने कहा, ‘जयललिता मैडम हमारे देश की एक बड़ी नेता थीं। उनकी जिंदगी पर फिल्म बनाना एक बड़ी जिम्मेदारी है और हम इसे ईमानदारी से पूरा करने जा रहे हैं। मुझे भारत की सबसे टैलंटेड ऐक्ट्रेस कंगना रनौत से जुडऩे पर खुशी है।’

इस फिल्म को के.वी.विजयेंद्र प्रसाद लिखेंगे जिन्होंने इससे पहले ‘बाहुबली’, ‘बजरंगी भाईजान’ और कंगना रनौत की हालिया फिल्म ‘मणिकर्णिका: झांसी की रानी’ को लिखा है।

कंगना ने इस फिल्म के बारे में कहा, ‘जयललिता हमारे देश की एक सबसे सफल महिला थीं। वह अपने समय की सुपरस्टार थीं और उसके बाद राजनीति में भी सफल हुईं। उन पर बन रही फिल्म से जुडक़र मैं खुद को सम्मानित महसूस कर रही हूं।’