‘गली बॉय’ को पीछे छोड़ने में कामयाब होगी ‘केसरी’?, दूसरे दिन कारोबार में भारी गिरावट

‘गली बॉय’ को पीछे छोड़ने में कामयाब होगी ‘केसरी’?, दूसरे दिन कारोबार में भारी गिरावट

नई दिल्ली। अक्षय कुमार की ‘केसरी’ ने बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन शुरूआत की। पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 21.06 करोड़ का कारोबार करने वाली इस फिल्म के दूसरे दिन के कारोबार में भारी गिरावट दर्ज की गई है।

होली के मौके पर ‘केसरी’ को शोज कम मिले, जबकि शुक्रवार को शोज की संख्या में जबरदस्त इजाफा हुआ उसके बावजूद इस फिल्म ने सिर्फ 16.70 करोड़ का कारोबार किया।

अक्षय कुमार की ‘केसरी’ के सामने रणवीर सिंह की ‘गली बॉय’ का रिकॉर्ड ध्वस्त करना पहली प्राथमिकता है। ‘गली बॉय’ ने अपने एक्सटेंडेट वीकेंड में गुरुवार से रविवार तक बॉक्स ऑफिस पर 72.45 करोड़ का कारोबार किया था।

केसरी अब तक अपने दो दिन के सफर में 37.76 करोड़ का कारोबार किया है। तरण आदर्श ने इस फिल्म के आंकड़ों को जारी करते हुए उम्मीद जताई है कि अपने तीसरे और चौथे दिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन आंकड़े दर्ज कराने में सफल होगी।

शनिवार और रविवार दोनों दिन मिलाकर अगर यह फिल्म 37.76 करोड़ का कारोबार ही करती है तब भी वह 4 दिन में 75.52 करोड़ के आंकड़े को छू लेगी जो गली बॉय के 72.45 करोड़ से 3.07 करोड़ ज्यादा होगा।

‘केसरी’ 1897 की सारागढ़ी के युद्ध पर आधारित पीरियड ड्रामा है जिसमें 21 सिख जवानों ने 10,000 अफगानी हमलावरों को खेदडऩे का प्रयास किया था, जिसमें वे कामयाब नहीं हो पाए थे। सारागढ़ी का युद्ध विश्व के चर्चित 5 युद्धों में 2रे नम्बर पर आता है।