किंग्स इलेवन पंजाब को लगा एक और बड़ा झटका, बाहर हुआ यह खिलाड़ी

किंग्स इलेवन पंजाब को लगा एक और बड़ा झटका, बाहर हुआ यह खिलाड़ी

किंग्स इलेवन पंजाब टीम के मिस्ट्री स्पिनर वरूण चक्रवर्ती चोट के कारण आईपीएल के 12वें सीजन से बाहर हो गए हैं। किंग्स इलेवन पंजाब ने एक बयान में बुधवार को इसकी पुष्टि की।

फ्रेंजाइजी के मुताबिक वरूण चक्रवर्ती सीजन की शुरुआत में लगी चोट से पूरी तरह उबर नहीं सके और अब वह टीम के बाकी बचे मैचों में नहीं खेल सकेंगे। किंग्स इलेवन पंजाब ने कहा है कि तमिलनाडु निवासी वरूण चक्रवर्ती को रिलीज किया जा रहा है और वह घर पर रहते हुए स्वास्थ्य लाभ लेंगे।

गौरतलब है कि इस आईपीएल सीजन में वरूण चक्रवर्ती को केवल 1 मैच खेलने का मौका मिला था, इस मैच में उन्होंने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ खेलते हुए 3 ओवर में 1 विकेट लेकर 35 रन दिए थे।

बता दें कि वरूण चक्रवर्ती इस सीजन की नीलामी में राजस्थान रॉयल्स के जयदवे उनादकट के साथ संयुक्त रुप से सबसे महंगे बिकने वाले खिलाड़ी थे। किंग्स इलेवन पंजाब ने वरूण चक्रवर्ती को 8।4 करोड़ में खरीदकर अपनी टीम के साथ जोड़ा था।

वरूण चक्रवर्ती  अप्रैल महीने के शुरुआत में चेन्नई सुपर किंग्स के मैच से पहले प्रैक्टिस करते हुए चोटिल हो गए थे। इसके बाद उन्हें टीम की ओर से खेलने का मौका नहीं मिला था।