अखिलेश यादव के निर्देश पर एमएलसी संतोष यादव के सहयोग से सपा नेता अजीत यादव ने प्रवासी मजदूरों के बीच बांटी राहत सामाग्री

अखिलेश यादव के निर्देश पर एमएलसी संतोष यादव के सहयोग से सपा नेता अजीत यादव ने प्रवासी मजदूरों के बीच बांटी राहत सामाग्री

संतकबीरनगर- समाजवादी पार्टी के मुखिया व उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के निर्देश पर पूरे प्रदेश के सपा कार्यकर्ताओं द्वारा गरीबों और राहगीरों की मदद के लिए खाने-पीने के सामान का वितरण किया जा रहा हैं।

एमएलसी संतोष यादव उर्फ सन्नी की टीम ने पैदल आ रहे राहगीरों के लिए खाने-पीने का सामान उपलब्ध कराया। राहगीरों की मदद के चलाए जा रहे अभियान की कमान संभाले हुए युवा सपा नेता अजीत यादव अपने हाथों से लोगों को राहत सामग्री बांट रहे थे।

उन्होंने कहा कि इंसानियत से बड़ा कोई धर्म नहीं होता है। गरीब और असहाय की मदद करना बहुत ही पुण्य का काम है। वर्तमान में जो हालात चल रहे हैं, इसमें तमाम ऐसे लोग हैं जिन्हें मदद की सख्त जरूरत है। ऐसे में हमें अपने आसपास की जिम्मेदारी लेते ये ध्यान रखना चाहिए कि कोई भी व्यक्ति भूखा न रह जाए।

मुंबई, अहमदाबाद, दिल्ली और उसके आसपास के इलाकों से भारी संख्या में दिहाड़ी मजदूरों और कामगारों ने पलायन करना शुरू कर दिया है। साधन न मिल पाने की वजह से हजारों लोग पैदल सफर कर रहे हैं। इस मौके पर संतोष बाबा संत यादव, इंद्रजीत यादव, राजमन यादव, लाल बहादुर यादव, आदि मौजूद रहे।