एमएलसी संतोष यादव सन्नी के आग्रह पर अखिलेश यादव ने मृतक भोला के परिजनों को दिए 1 लाख रुपए

एमएलसी संतोष यादव सन्नी के आग्रह पर अखिलेश यादव ने मृतक भोला के परिजनों को दिए 1 लाख रुपए

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने महुली क्षेत्र के वसियाजोत गाँव निवासी प्रवासी श्रमिक भोला के शोक संतृप्त परिवार को एक लाख रुपये की सहायता पहुंचाई है। पुणे से अपने घर लौटने के दौरान हार्ट अटैक से भोला यादव की मौत हो गई थी।

सपा के एमएलसी संतोष यादव सन्नी के नेतृत्व में सपा प्रतिनिधि मंडल ने मृतक श्रमिक के घर पहुंचकर परिवार को एक लाख रुपये का चेक सौंपा। संतोष यादव सन्नी ने प्रवासी श्रमिक की हुई मृत्यु पर दुख जाहिर करते हुए कहा कि सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पार्टी की तरफ से यूपी के सभी मृतक श्रमिकों के परिवार को एक-एक लाख रुपये की सहायता राशि देने की घोषणा की है।

उनके निर्देश पर मृतक श्रमिकों के परिवारों को पार्टी की तरफ से आर्थिक सहायता पहुंचाई जा रही है। इसके साथ ही सपा के एमएलसी ने मौजूदा यूपी सरकार से मजदूरों की मौत की जिम्मेदारी लेने और प्रत्येक मृतक श्रमिक के परिजनों के लिए दस लाख रुपये की मदद देने की मांग की।

संतोष यादव ने बताया कि मृतक भोला के परिजन काफी गरीब है, इसलिए हमने राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अखिलेश यादव से इनकी मदद के लिए आग्रह किया जिसपर राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष ने आज भोला के परिजनो को एक लाख रूपये दिया है। राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अखिलेश यादव के इस सहयोग के लिए सपा प्रतिनिधि मंडल ने उनका आभार व्‍यक्‍त करते हुए कहा कि अखिलेश सचमूच गरीबों के मसीहा है, गरीबों के दुख-दर्द को समझकर हमेशा मदद के लिए तत्‍पर रहते है।