‘अंजली’ के प्यार में ‘जल’ रहा ये आशिक दिन-रात पीता है ‘जल’, नाम है #PagalPremi

‘अंजली’ के प्यार में ‘जल’ रहा ये आशिक दिन-रात पीता है ‘जल’, नाम है #PagalPremi

इंटरनेट की दुनिया में आज हर कोई खुद को सुपरस्टार, और झन्नाटेदार कलाकार मानता है…। बात यहीं नहीं ख़त्म होती है। क्योंकि बहुत सारे लोग इसकी वजह से नाम और शोहरत भी कमा रहे हैं। जिसके पास जितना भी टैलेंट है, सब झोंके पड़े हैं।

दिलचस्‍प बात यह है कि दुनिया उन्‍हें देख भी रही है। भले ही उन्‍हें देखकर हंसी ही क्‍यों ना छूट रही हो। अपने ‘अलग हटके’ अंदाज के लिए tiktok, Vigo, Youtube और ऐसे ही कई एप्‍स लोगों को प्‍लेटफॉर्म भी दे रहे हैं।

हर किसी को ‘ढिंचैक’ ही बनना है। ‘ढिंचैक पूजा’ की तरह। वही ‘ढिंचैक पूजा’ बिग बॉस वाली।। हाँ समझ तो गए।। खैर, Vigo Video पर एक नया टैलेंट उभरकर आया है। नाम है विशाल राय।

राय साहब की खासियत यह है कि वह दर्द भरे गाने और डायलॉग्‍स पर परफॉर्म करते हैं। हर विडियो में वह शराब पीकर (बोतल में पानी होता है), दिल टूटे आश‍िक की तरह एक्‍ट‍िंग करते हैं।

वैसे ना तो उनकी आंखों में और ना ही उनके अंदाज में दर्द नजर आता है, लेकिन भाई का जलवा है। हजारों व्‍यूज मिलते हैं उन्‍हें। सोशल मीडिया की इस दुनिया ने उन्‍हें एक नाम भी दिया है #Pagal। अब इस #PagalPremi के सभी विडियोज में कुछ बातें बड़ी खास हैं।

पहला तो इनका हेयर स्‍टाइल बहुतै अद्भुत है। दूसरा वह शराब की जगह खूब सारा पानी पीते हैं। हालांकि, दिखाते ऐसे हैं जैसे शराब ही पी रहे हों। हरे रंग की। स्‍प्राइट वाली।

मामला दिलचस्‍प है और मजेदार भी। हो सकता है आपको इनके अंदर दर्द दिख जाए। इन भाई साहब के वीडियोज देखकर यही लगता है कि इनको कोई ‘अंजली’ छोड़कर चली गई है। ऐसा इसलिए कि ‘धड़कन’ फिल्‍म के डायलॉग वाले विडियो में इन्‍होंने पूरी श‍िद्दत से काम किया है।

एक बात यह भी हो सकती है कि ‘पागल प्रेमी’ जी खुद किसी की जिंदगी से दूर चले आए हैं। ऐसा हम नहीं कह रहे, ‘ये दिल आश‍िकाना’ फिल्‍म के डायलॉग विडियो में उनका यही अंदाज देखने को मिलता है। अब ऐसा तो हो नहीं सकता कि हमें कोई कायदे का दिखे और हम आपको ना दिखाएं, तो लीजिए पेश-ए-ख‍िदमत है।