प्रभास के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, साहो का गेम भी होगा लॉन्च

प्रभास के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी, साहो का गेम भी होगा लॉन्च

बाहुबली स्टार प्रभास की फिल्म साहो इस साल 30 अगस्त को रिलीज हो रही है।  फिल्म में प्रभास के साथ श्रद्धा कपूर भी लीड रोल में हैं। अब तक फिल्म के कई पोस्टर भी रिलीज हो चुके हैं वहीं फिल्म के दो गाने भी धूम मचा रहे हैं।

अब जबकि फिल्म को रिलीज होने में कुछ ही दिन बाकि है साहो के मेकर्स ने फैंस को बड़ा सरप्राइज दिया है। अब फिल्म के साथ- साथ इसका गेम वर्जन भी लांच होने वाला है। फिल्म के मेकर्स ने सोशल मीडिया पर इसका पोस्टर शेयर किया है। साहो द गेम के इस पोस्टर में प्रभास के सामने फाइटर्स बंदूकें लेकर खड़े हैं।

बता दें कि प्रभास की साहो में सिर्फ 8 मिनट के एक एक्शन सीन पर 70 करोड़ रुपए का खर्च किया जाएगा। फिल्म के सिनेमेटोग्राफर Madhi के अनुसार ये एक्शन सीन इतिहास रचने वाला है। क्योंकि ये पहली बार है जब किसी फिल्म के एक एक्शन सीन को फिल्माने में इतने करोड़ रुपयों का खर्च आया है। इससे फिल्म का बजट और भी ज्यादा बढ़ गया है।

खबरों की मानें तो दुबई में शूट हुए इस एक्शन सीन में प्रभास 37 कारों और 5 ट्रकों की धज्जियां उड़ाते नजर आएंगे। सुजीत के डायरेक्शन में बनी फिल्म साहो का बजट 300 करोड़ रुपये बताया जा रहा है। ये फिल्म हिंदी के अलावा तेलुगू और तमिल में भी रिलीज होगी। इस फिल्म में नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी, एवलिन शर्मा, चंकी पांडे और महेश मंजरेकर जैसे कलाकार भी दिखाई देंगे।